नेटवर्क18 के साथ नई पारी शुरू करने जा रहे हैं राहुल शिवशंकर 

नेटवर्क18 द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि वह एक सलाहकार संपादक के रूप में सभी प्लेटफार्मों पर योगदान देंगे.

नेटवर्क18 के साथ नई पारी शुरू करने जा रहे हैं राहुल शिवशंकर 
  • whatsapp
  • copy

टाइम्स नाउ के मुख्य संपादक रहे राहुल शिवशंकर अब दो महीने से अधिक समय बाद, सलाहकार संपादक के रूप में नेटवर्क18 से जुड़ने जा रहे हैं.

नेटवर्क18 द्वारा जारी एक बयान में शिवशंकर को "प्रिंट और टेलीविजन पत्रकारिता में लगभग तीन दशकों के अनुभव के साथ समाचार उद्योग का अनुभवी" बताया गया है. कहा गया है कि वह नेटवर्क18 के सभी प्लेटफॉर्म पर योगदान देंगे.

जारी बयान के मुताबिक, “शिवशंकर ने टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक रिपोर्टर के रूप में अपना करियर शुरू किया, जहां उन्होंने काफी संख्या में रिपोर्ट्स लिखीं और अखबार में सबसे कम उम्र के अग्रणी लेखकों में से एक के रूप में संपादकीय पृष्ठ के लिए लिखना शुरू किया. बाद में, वह टाइम्स नाउ को लॉन्च करने वाली कोर टीम का हिस्सा बन गए और लगातार आगे बढ़ते रहे. टाइम्स नाउ के प्रधान संपादक के रूप में, उन्होंने चैनल को अगले चरण तक पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.”

बयान में शिवशंकर के हवाले से लिखा गया है, “मैं नेटवर्क18 के साथ जुड़कर बहुत उत्साहित हूं, जो लोगों को सच्चाई बताने वाले तथ्यों की रिपोर्टिंग करने की अपनी दृढ़ प्रतिबद्धता के कारण देश का सबसे प्रभावशाली समाचार नेटवर्क बन गया है. गंभीर चिंतन, आलोचनात्मक समाचार विश्लेषण और संतुलित आवाजों को जोड़ना सौभाग्य की बात है, जो पहले से ही समाचार उद्योग की कुछ प्रमुख हस्तियों द्वारा नेटवर्क पर मंचित हैं.''

मालूम हो कि न्यूज़एक्स के प्रधान संपादक पद से इस्तीफा देने के बाद 2016 में टाइम्स नाउ में शामिल हुए शिवशंकर चैनल पर प्राइम टाइम शो न्यूज़आवर की मेजबानी करते थे.

Also see
टाइम्स नाऊ से राहुल शिवशंकर का इस्तीफा, अटकलों का बाजार गर्म
रघुराम राजन और सी रंगराजन की रिपोर्ट का सच और राहुल शिवशंकर का ट्वीट

Comments

We take comments from subscribers only!  Subscribe now to post comments! 
Already a subscriber?  Login


You may also like