मीडिया का स्वामित्व तय करता है कि चैनल किस तरह काम करेगा- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एर्नाकुलम में एक प्रेस कंफ्रेंस कर मीडिया के स्वामित्व पर बात की.

मीडिया का स्वामित्व तय करता है कि चैनल किस तरह काम करेगा- राहुल गांधी
  • whatsapp
  • copy

गुरुवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मीडिया के स्वामित्व पर बयान दिया. उन्होंने कहा, ''मीडिया चैनल का स्वामित्व किसके पास है, इससे मीडिया के काम पर कोई असर नहीं पड़ना चाहिए."

दरअसल पिछले कुछ हफ्तों से देशभर में कांग्रेस द्वारा राहुल गांधी के नेतृत्व में भारत जोड़ो यात्रा चल रही है. इस यात्रा के दौरान राहुल गांधी ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया से बातचीत की. इस दौरान एक पत्रकार ने राहुल गांधी से सवाल किया, जिसके जवाब में राहुल गांधी कहते हैं, ''मुझे लगता है तुम्हारे चैनल के मालिक अब बदल गए हैं.'' उन्होंने आगे कहा, ''किसी भी अखबार या मीडिया का स्वामित्व ही तय करता है कि चैनल किस प्रकार का काम करता है.''

बता दें कि देश भर में चल रही भारत जोड़ो यात्रा की शुरुआत 6 सितम्बर को की गई थी. इस यात्रा में कांग्रेस नेता राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक पदयात्रा करके लोगों से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं. कांग्रेस इस अभियान के जरिए जनता में अपना संदेश ले जाने का प्रयास कर रही है.

subscription-appeal-image

Support Independent Media

यह एक विज्ञापन नहीं है. कोई विज्ञापन ऐसी रिपोर्ट को फंड नहीं कर सकता, लेकिन आप कर सकते हैं, क्या आप ऐसा करेंगे? विज्ञापनदाताओं के दबाव में न आने वाली आजाद व ठोस पत्रकारिता के लिए अपना योगदान दें. सब्सक्राइब करें.

Also see
हिरेन जोशी कौन हैं, जिन पर संपादकों को धमकाने का आरोप लगा है
इंटरनेट गतिविधि के बल पर गोरखनाथ हमले के संदिग्ध को आतंकी बता रही यूपी पुलिस

Comments

We take comments from subscribers only!  Subscribe now to post comments! 
Already a subscriber?  Login


You may also like