जी मीडिया के पोल में लोगों ने योगी सरकार को नकारा, चैनल ने डिलीट किया ट्वीट

चैनल के पोल पर 89 प्रतिशत लोगों ने कहा था उन्हें नहीं चाहिए योगी सरकार

जी मीडिया के पोल में लोगों ने योगी सरकार को नकारा, चैनल ने डिलीट किया ट्वीट
  • whatsapp
  • copy

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार को चार साल पूरे हो गए हैं. इस मौके पर सरकार ने एक बुकलेट जारी कर अपने काम गिनवाए, वहीं देशभर के प्रमुख अखबारों में विज्ञापन भी प्रकाशित हुए हैं.

दिल्ली समेत बॉर्डर राज्यों पर योगी सरकार के बड़े बैनर भी नजर आ रहे हैं. एक और जहां सरकार अपनी तारीफ करने में जुटी है, वहीं ज़ी न्यूज का यूपी उत्तराखंड चैनल भी सरकार के चार साल पूरा होने पर ट्विटर पर एक सवाल दाग मारा.

सवाल यह कि, “योगी सरकार के चार साल पूरे, क्या अगले सीएम के तौर पर भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को देखना चाहेंगे आप?” लगभग 12 हजार फॉलोवर वाले इस ट्विटर अकाउंट के ट्वीट पोल पर 4131 लोगों ने वोट किया.

इसमें से 89 प्रतिशत लोगों ने कहा नहीं उन्हें यह सरकार वापस नहीं चाहिए, वहीं 10 प्रतिशत लोगों ने कहा हां वापस चाहिए और 2 प्रतिशत लोगों ने कहा पता नहीं.

इस ट्विटर पोल में सरकार के खिलाफ परिणाम आने पर चैनल ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया. जिसके बाद चैनल ने एक अन्य ट्वीट किया जिसमें लिखा की, योगी सरकार के चार साल पूरे हुए. इस ट्वीट के बाद लोगों ने चैनल पर सवाल की बौछार कर दी और पूछा कि पोल वाला ट्वीट क्यों डिलीट किया.

ट्वीट डिलीट किए जाने के बाद पत्रकार रोहिणी सिंह ने ट्वीट करते हुए सवाल किया कि, आखिर चैनल ने क्यों यह ट्वीट डिलीट कर दिया? क्या इसलिए क्योंकि परिणाम सरकार पर खिलाफ थे.

उत्तर प्रदेश के पूर्व आईएएस अधिकारी सूर्यकांत सिंह ने भी यह सवाल उठाया. उन्होंने लिखा, योगी सरकार की असलियत जैसे ही खुली, जी न्यूज ने ट्वीट डिलीट कर दिया.

Also see
सिंघु बॉर्डर से गाजीपुर बॉर्डर के बीच बदली किसान आंदोलन की मीडिया नीति
कोरोना वायरस: मृतक पत्रकार के परिवार को 5 लाख रुपए देगी आंध्र प्रदेश सरकार

Comments

We take comments from subscribers only!  Subscribe now to post comments! 
Already a subscriber?  Login


You may also like