दिल्ली चुनाव को लेकर आप नेता राघव चढ्ढा से बातचीत

न्यूजलॉन्ड्री से बात करते हुए राघव ने बार-बार दावा किया कि उनकी पार्टी एकबार फिर सरकार बनाने जा रही है.

   bookmark_add
दिल्ली चुनाव को लेकर आप नेता राघव चढ्ढा से बातचीत
  • whatsapp
  • copy

दिल्ली विधानसभा चुनाव में प्रचार का दौर खत्म हो चुका है. प्रचार के दौरान न्यूजलॉन्ड्री ने आम आदमी पार्टी के राजेन्द्र नगर से उम्मीदवार राघव चड्ढा से बातचीत की.

न्यूजलॉन्ड्री से बात करते हुए राघव ने बार-बार दावा किया कि उनकी पार्टी एकबार बार फिर सरकार बनाने जा रही है.

बीजेपी नेताओं द्वारा कश्मीर, सीएए, शाहीन बाग आदि मुद्दों को हवा दी जा रही है. इससे डर लग रहा है? इस सवाल के जवाब में राघव ने कहा, "ये चुनाव काम पर लड़ा जा रहा है. जनता उन मुद्दों पर वोट डालती है जो उन्हें रोजमर्रा के जीवन में परेशान करती है. बिजली, शिक्षा, पानी, परिवहन, पर्यावरण जैसे मुद्दों पर जनता वोट डालती है और इसी मुद्दे पर वो वोट डालेगी."

शाहीन बाग में गोली चलाने वाले कपिल का संबंध आम आदमी पार्टी से जुड़े होने के सवाल पर उन्होंने कहा, "ये मुद्दा भटकाने का प्रयास है. कपिल का परिवार कह रहा है कि आम आदमी पार्टी से उनका कोई लेना देना नहीं है."

2013 और 2015 के विधानसभा चुनावों में आम आदमी पार्टी उम्मीदवारों के चयन के लिए थ्री सी यानी नो क्राइम, नो करप्शन और नो कम्युनल फार्मूला अपनाने का दावा करती नजर आई थी लेकिन 2020 में जिन उम्मीदवारों को पार्टी ने टिकट दिया है उसमें से 51% प्रतिशत पर आपराधिक मामले दर्ज है. जो एडीआर की रिपोर्ट में सामने आया है. इस सवाल को राघव टालते नजर आए.

वहीं दलबदलुओं को भी आप ने इसबार टिकट दिया है. जबकि पार्टी अपने शुरूआती दिनों में कहती थी कि उन उम्मीदवारों को ही टिकट दिया जाएगा जिन्हें पार्टी कार्यकर्ता चाहेंगे लेकिन इसबार ऐसा भी देखने को मिला कि एक दिन पहले पार्टी से जुड़ने वालों को भी दूसरे दिन टिकट दे दिया गया. इस सवाल को भी राघव टालते नजर आए.

दिल्ली विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को होगा और परिणाम 11 फरवरी को आएगा.

पूरा इंटरव्यू यहां देखें...

Comments

We take comments from subscribers only!  Subscribe now to post comments! 
Already a subscriber?  Login


You may also like