एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन

कमाल खान के निधन पर कई वरिष्ठ पत्रकारों, नेताओं और राजनीतिक पार्टियों ने ट्वीट कर दुख प्रकट किया है.

एनडीटीवी के वरिष्ठ पत्रकार कमाल खान का निधन
  • whatsapp
  • copy

उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ टीवी पत्रकार और एनडीटीवी के एग्जीक्यूटिव एडिटर कमाल खान का शुक्रवार सुबह निधन हो गया. उन्होंने लखनऊ स्थिति अपने आवास पर अंतिम सांस ली.

एनबीटी की खबर के मुताबिक, कमाल खान का निधन हार्ट अटैक से हुआ है. उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

उनके निधन पर कई वरिष्ठ पत्रकारों, नेताओं और राजनीतिक पार्टियों ने ट्वीट कर शोक जताया है. एनडीटीवी ने ट्वीट करते हुए कमाल खान के निधन पर श्रद्धांजली दी है.

कमाल खान ने शुक्रवार को ही उत्तर प्रदेश चुनावों को लेकर एक वीडियो रिपोर्ट की थी. उनके निधन के बाद इस वीडियो को शेयर किया जा रहा है. उन्होंने अपना आखिरी ट्वीट यति नरसिहांनंद को लेकर किया है.

भारत समाचार के मुख्य संपादक ब्रजेश मिश्रा लिखते हैं, “मशहूर पत्रकार कमाल खान जी का निधन बेहद कष्टप्रद है. पत्रकारिता जगत के लिए बहुत क्षति है उनका न रहना. देर रात तक वो दायित्वों का निर्वहन करते रहे. सबसे वरिष्ठ होने के बाद भी फील्ड रिपोर्टिंग कभी नहीं छोड़ी. खबर पेश करने का उनका अंदाज देशभर में पत्रकारों को प्रेरित करता था. अलविदा.”

समाजवादी पार्टी ने भी उनके निधन पर शोक जताते हुए श्रद्धांजलि दी है.

उन्होंने कई बेहतरीन रिपोर्ट्स की हैं. उनकी कुछ अच्छी रिपोर्ट्स में से एक अयोध्या को लेकर की कई रिपोर्ट भी है. “अयोध्या: मर्म कोई नहीं जाना”

Also see
केशव प्रसाद मौर्य ने बीच में ही छोड़ा बीबीसी का इंटरव्यू, पत्रकार को कहा एजेंट
दिल्ली में भड़काऊ भाषण: नफरती नेता, पत्रकार और पुलिस का गठजोड़?

Comments

We take comments from subscribers only!  Subscribe now to post comments! 
Already a subscriber?  Login


You may also like